Force Gurkha 5 Door Launch Date In India & Price, Features

Force Gurkha 5 Door Launch Date In India & Price, Features


Force Gurkha 5 Door 2024 Launch Date In India & Price: Specification, Engine, Design, Features

Force Gurkha 5 Door Launch Date In India & Price: Force कंपनी बाले अपनी Gurkha 5 Door Launch करने बाले है यह कार ऑफरोडिंग के लिए जनि जाती है यह बहुत ही मजबूत दमदार और स्टाइलिश कार होने वाली है जो की भारत में लांच होने वाली है। Gurkha 5 Door कार भारत में 2024 में ही लांच होने बलि है। यह  Gurkha 5 Door में हमे बहुत अट्रेक्टिव डिजाइन देखने को मिलेगा। तो चलिए Force Gurkha 5 Door Launch Date In India और Force Gurkha 5 Door Price In India के बारे में पूरी जानकारी जानते है। 

Table of Contents

Force Gurkha 5 Door Launch Date In India

Force Gurkha 5 Door कार को इंटरनेशनल मार्किट में लांच क्र दिया गया है लेकिन अभी तक भारत में यह कार नहीं आई लेकिन लेकिन भारत में बहुत सी जगह इस कार को देखा गया है। और यदि Force Gurkha 5 Door Launch Date In India के बारे में को तो अभी तक Force की तरफ से कोई बी जानकारी नहीं आई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कार June 2024 तक भारत में वी लांच होने की पूरी सम्भाबनाये बताई जा रही है। 

Force Gurkha 5 Door Price In India

Force Gurkha 5 Door Launch Date In India & Price, Features


Force Gurkha 5 Door अभी तक भारत में लांच नहीं हुआ है लेकिन लांच को लेकर बहुत साडी खबरे निकल के आ रही है।  इसके यहाँ लांच न होने से इसके प्राइस के बारे में कोई ओफ्फेशल जानकारी नहीं मिली है। अब बात करे  Force Gurkha 5 Door Price In India के बारे में तो कुछ बहरी खबरों और कुछ रिपोर्ट के अनुसार यह अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी कीमत भारत में एक्स शोरूम 15.50 लाख रुपए से लेकर के 16 लाख रुपए के बीच हो सकता है।

Force Gurkha 5 Door Specification 

 

Car Name Force Gurkha 5 Door
Price In India ₹15.50 Lakh To ₹16 Lakh (Expected)
Date In India June 2024 (Expected)
Fuel Type Diesel
Body Type SUV
Engine 2.6 Litre Diesel Engine (Not Confirmed)
Power 90 PS (Expected)
Torque 250 Nm (Expected)
Engine Displacement 2596 cc
No. of Cylinders 4
Transmission Type Manual
Features 5 Doors, Touchscreen Infotainment System, Power Windows, Manual AC, Rear Parking Sensors
Safety Features Front dual airbags, ABS (anti-lock braking system), EBD (electronic brake-force distribution), seat belt reminder, parking sensors

Force Gurkha 5 Door Engine

Force Gurkha 5 Door एक बहुत ज्यादा पावरफुल स्टाइलिश कार होने बाली है जो की 4×4 ऑफरोअडिंग कार होने बलि है।और यदि  Force Gurkha 5 Door Engine की बात करें तो हमें इसमें 2596 cc का एक बहुत ज्यादा पावरफुल Engine देखने को मिलने बाला है जिसमे 2.6 Litre Diesel Engine देखने को मिलेगा और साथ ही 90 PS की Power के साथ साथ 250 Nm का Torque देखने को मिलेगा। और उसके साथ ही इस कार में हमें  इस कार में हमें 5 speed manual gearbox और 4×4 wheel भी देखने को मिल सकता है। और इसमें जो जो फीचर्स बताये गए है बो हमरे तरफ से कुछ बी नहीं है बल्किन सब कुछ रिसर्च करने में मिले है। 

Force Gurkha 5 Door Design 

Force Gurkha 5 Door Launch Date In India & Price, Features


Force Gurkha 5 Door कार की बात करे तो इसमें बहुत ही अट्रैक्टिव डिजाइन  देखने को मिलती है। और अब हम इस कार के डिजाइन के बारे में बात करे तो इसमें हमे 5 Doors, के साथ साथ LED हेंडल Power Windows जैसे बहुत सारी चीज़े देखने को मिलने बलि है।  और यह बी माना जा रहा है की  Force Gurkha 5 Door डिजाइन Force Gurkha 3 Door के जैसे ही होने बाली है जो की बहुत अट्रैक्टिव है जिसके रोड में चलते हुए बहुत बहुत सरे वीडियो वायरल हो रहे है और लोगो को यह काफी ज्यादा पसंद बी आ रही है। 

 Force Gurkha 5 Door Features 

Force Gurkha 5 Door कार में हमें बहुत सरे नए नए Features देखने को मिलने बाले है जो की सबसे अलग बातये जा रहे है। और अब हम इस कार के Features की बात करे तो यह कार 4×4 Off Roading कार होने बलि है जिसको बहुत ज्यादा सेफ्टी को मद्दे नजर रखते हुए बनाया गया है। जिसमे हमें Force के तरफ से 5 Doors, Touchscreen Infotainment System, Power Windows, Manual AC, Rear Parking Sensors और साथ ही Front dual airbags, ABS (anti-lock braking system), EBD (electronic brake-force distribution), seat belt reminder, parking sensors जैसे बहुत सरे Features देखने को मिलने बाले है। 

 यह भी पढ़े –


Post a Comment

0 Comments