Education, Bollywood And Business News In Hindi

नमस्कार, मेरा नाम नीरज मेहरा है। मेरा टेक्नोलॉजी में रिसर्च करने और पढ़ने में बहुत रुचि है। मैंने लंबे समय तक टेक्नोलॉजी में काम करा है। लेख के माध्यम से टेक्नोलॉजी के खबरों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए। हर संभव प्रयास कर रहा हूं।

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India Features, Price

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India Features, Price
Samsung galaxy M35 Launch date in india 

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India: जैसे की आप सभी जानते है सैमसंग एक बहुत ही दमदार कंपनी मानी जाती है इस कमपनी के स्मार्ट फ़ोन काे भारतीय मार्केट में बहुत ज्याद पसंद किया जाता है, इस कंपनी ने भारत में ही नहीं पुरे वर्ल्ड में बहुत ज्यादा नाम बनाया है और Samsung कंपनी ने पहले भी M सीरीज में काफी सरे स्मार्ट फ़ोन लॉन्च किये है जिन्होंने लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है और फिरसे सैमसंग अपना नया स्मार्ट फ़ोन Samsung Galaxy M35 5g मार्केट में लांच करने वाले है जिसमे बताया जा रहा है की इस स्मार्ट फ़ोन में Samsung के द्वारा 5000 mAh Battery जो की 25W Fast Charging के साथ देखने को मिलने वाला है,  आज हम अपने इस आर्टिकल में इसी दमदार स्मार्ट फोन के बारे में पूरी जानकारी साझा करने वाले है तो चलिए जानते है Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India और साथ ही इस स्मार्ट फ़ोन के Specification के बारे में पूरी जानकारी। 

Table of Contents

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India: इस स्मार्ट की लॉन्च डेट को लेकर बहुत सारी खबरे मार्केट में फेल रही थी जिसमे बताया जा रहा था की यह स्मार्ट फ़ोन March 20, 2024 को मार्केट में लांच होगा लेकिन अभी तक यह स्मार्ट फ़ोन लांच नहीं हुआ है और अभी तक सैमसंग कंपनी ने इस स्मार्ट फ़ोन के लांच को लेकर कोई नहीं जानकारी शेयर नहीं किये है लेकिन कुछ टेक जगत की बड़ी बड़ी वेबसाइट और कुछ मीडिआ रिपोर्ट इस स्मार्ट फ़ोन के लांच डेट को लेकर यह दावा कर रही है की यह स्मार्ट फ़ोन बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में लांच होने वाला है। 

Samsung Galaxy M35 5g Price in India

तो अब बात करते है Samsung Galaxy M35 5g Price in India के बारे में तो यदि आप नया स्मार्ट फ़ोन खरीदने वाले है तो कुछ महीने और इस स्मार्ट फ़ोन के लिए इंतज़ार कर सकते है को की यह स्मार्ट फ़ोन बहुत जल्दी ही लांच होने वाला है, तो अब बात करे हम इस स्मार्ट फ़ोन के प्राइस को लेकर तो samsung कंपनी के द्वारा अभी तक इस स्मार्ट फ़ोन के प्राइस को लेकर भी कोई जानकारी शेयर नहीं किये है लेकिन हमरे कुछ टेक जगत के जानकर इस स्मार्ट फ़ोन के प्राइस को लेकर यह दावा कर रहे है की यह स्मार्ट फ़ोन ₹25,000 से  ₹35,000 के बीच होने वाला है यह स्मार्ट फ़ोन अलग अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा जिसमे वेरिएंट के हिसाब से ही इस स्मार्ट फ़ोन का प्राइस भी रखा जायेगा। 

Samsung Galaxy M35 5g Specification

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India Features, Price
___Samsung galaxy M35 Specification 

तो चलिए अब बात करते है इस बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन के Specification के बारे में तो सैमसंग कंपनी जे द्वारा इस स्मार्ट फ़ोन में ड्यूल सिम सपोर्ट करता है जिससे आप एक ही डिवाइस पर दो नेटवर्क इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 3G, 4G, और 5G सपोर्ट है, जिससे आप विभिन्न स्पीड पर इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं, इस स्मार्ट फ़ोन में Exynos 1380, ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो कि 2.4 जीगीगाहर्ट्ज पर काम करता है, इससे आपको एक फ्लुइड और तेज़ एप्लिकेशन रन करने का अनुभव मिलता है। 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज आपको अपने डेटा और फाइलें स्टोर करने के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करते हैं, इसका 5000 मिलिएम्पर बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है, जो आपको लंबे समय तक इस्तेमाल करने का मौका देती है। 6.6 इंच का 1080x2340 पिक्सेल, 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले आपको विविधता और चैरिटी के साथ वीडियो और गेमिंग का मजा लेने का मौका देता है, इसमें 50 MP + 8 MP + 5 MP Triple Rear Camera with OIS और13 MP Front Camera है, जो कि आपको शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देता है। इसमें मेमोरी कार्ड सपोर्ट की सुविधा भी है, जिससे आप अपने डेटा को और अधिक बढ़ा सकते हैं, इसमें एंड्रॉयड वर्शन 14 है, जो आपको नवीनतम फीचर्स और सुधारों का अनुभव कराता है। यह एक उत्कृष्ट और उपयोगकर्ता के लिए अनुकूल स्मार्टफोन है जो आपको अपनी दैनिक जीवनशैली को और भी बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।

Specification Details
Chipset Samsung Exynos 1380
Processor 2.4 GHz, Octa Core
Network Support 4G, 5G, VoLTE
Battery 5000 mAh
Fast Charging 25W
Primary Camera 50 MP + 8 MP + 5 MP Triple, OIS
Video Recording 4K @ 30 fps UHD
Selfie Camera 13 MP
Screen Size 6.6 inches, Super AMOLED
Screen Resolution 1080 x 2340 pixels
Pixel Density (PPI) 390
Brightness (nits) 1000
Screen Cover Corning Gorilla Glass Victus Plus
Refresh Rate 120 Hz
Punch Hole Display Yes

 Samsung Galaxy M35 5g Display

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India Features, Price
____Samsung Galaxy M35 Display 

तो चलिए अब बात करते है इस बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन की डिस्प्ले के बारे में तो smasung कंपनी की तरफ से इस स्मार्ट फ़ोन में हमें एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है। इसमें 6.6 इंच का सुपर AMOLED स्क्रीन है, और 1080x2340 पिक्सेल की रिज़ोल्यूशन और 390 PPI पिक्सेल प्रति इंच आपको चमकदार और अच्छी गुणवत्ता की तस्वीरें प्रदान करते हैं, इसका डिस्प्ले 1000 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ आता है, जो आपको विभिन्न परिस्थितियों में चमकदार और स्पष्टता से दिखाई देता है। Corning Gorilla Glass Victus Plus कवर आपके डिस्प्ले को टूटने और स्क्रैच से बचाता है, यह 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो आपको सुंदर और लगभग तत्कालिक टूली देता है। और हां, इसमें पंच होल डिस्प्ले की सुविधा भी है, जो आपके दर्शन को और भी विशालतम बनाती है।

Specification Details
Screen Size 6.6 inches
Screen Type Super AMOLED
Resolution 1080 x 2340 pixels
Pixel Density (PPI) 390
Brightness (nits) 1000
Screen Cover Corning Gorilla Glass Victus Plus
Refresh Rate 120 Hz
Display Design Punch Hole

Samsung Galaxy M35 5g Camera

Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India Features, Price
___Samsung Ggalaxy M35 Camera 

Samsung Galaxy M35 5g Camera की बात करे तो इस स्मार्ट फ़ोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें 50 MP + 8 MP और 5 MP का है, जो आपको शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देते हैं, इसके साथ है Optical Image Stabilization (OIS) जो हिलावट को कम करता है, आप इसमें UHD वीडियो रिकॉर्डिंग का आनंद भी ले सकते हैं। फ्रंट में 13 MP कैमरा है जो आपको बेहतर सेल्फी और वीडियो कॉल का मजा दिलाता है।

Samsung Galaxy M35 5g Battery & Charger

सैमसंग गैलेक्सी M35 5जी में एक 5000 mAh (मिलिएम्पर) की बैटरी है जो आपको लंबे समय तक इस्तेमाल करने की सुविधा देती है, इसके साथ है 25W की तेज चार्जिंग जो आपको शीघ्रता से बैटरी भरने की सुविधा प्रदान करती है, और यह बैटरी एक नॉन रिमूव बैटरी होने वाली है। 

हमने अपने इस आर्टिकल में Samsung Galaxy M35 5g Launch Date in India  से लेकर Samsung Galaxy M35 5g Specification की सारी जानकारी साझा की है यदि आप को हमारा यह लेख पसंद आया हो तो कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल में जो जानकारी दी गई हो उसकोअपने दोस्तों तक भी जरूर शेयर करे ध्यानवाद । 

यह भी पढ़े –

Post a Comment

0 Comments