Vivo Y03 Launch Date in India, Specifications & Price

Vivo Y03 Launch Date in India, Specifications & Price
__Vivo Y03 Launch Date in India

Vivo Y03 Launch Date in India: के बारे में बहुत सारी खबरे सामने आ रही हैं VIVO एक बहुत ब्रांडेड कंपनी है जो की बहुत अच्छे अच्छे प्रोडेक्ट मार्केट में लाते रहते है हाला की यह कंपनी चाइना की है लेकिन इस कंपनी के फ़ोन भारत में भी बहुत पसंद किये जाते है। आज हम इसी VIVO कंपनी के नए स्मार्ट फ़ोन के बारे में चर्चा करेंगे यह कंपनी अपने दमदार परफॉरमेंस के कारन पुरे भारत में फेमस है। VIVO के नए स्मार्ट फ़ोन के बारे में बहुत सारी खबरे निकल के सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है की VIVO अपना बहुत दमदार स्मार्ट फ़ोन मार्केट में लॉन्च करने बाले है। हम इस आर्टिकल में इसी स्मार्ट फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी शेयर करेंगे जिसमे बताया जा रहा है की यह स्मार्ट फ़ोन 5000 mAh Battery और 18W Fast Charging के साथ देखने को मिलने वाला है। तो चलिए जानते है Vivo Y03 Launch Date in India और Specification के बारे में पूरी जानकारी  

Table of Contents

Vivo Y03 Launch Date in India

अब बात करे Vivo Y03 Launch Date in India की तो अभी तक वीवो कंपनी की तरफ से इस स्मार्ट फ़ोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं किये है लेकिन कुछ मीडिआ रिपोर्ट और टेक्नोलॉजी जगत की बड़ी बड़ी साइट यह दावा करती है की यह स्मार्ट फ़ोन भारत में 29 मार्च 2024 को लॉन्च हो सकता है। 

Vivo Y03 Specification

Vivo Y03 Launch Date in India, Specifications & Price
___Vivo Y03 Specification

अब बात करे इस स्मार्ट फ़ोन के Specification की तो इस स्मार्ट फ़ोन में वीवो कंपनी की तरफ से Android v13 का सपोर्ट और साथ में MediaTek Helio G85 Chipset  के साथ साथ हमें  2 GHz, Octa Core का बहुत अच्छा और पावरफुल Processor भी देखने को मिल जाता है ओस इस स्मार्ट फ़ोन में 5000 mAh, की बड़ी बैटरी जो की 18W Fast Charging को सपोर्ट करती है और इसके साथ ही 8 MPFront Camera और 13 MP का रियल कैमरा जिसमे  1080p@30fps FHD Video Recording का भी ऑप्शन देखने को मिल जाता है। 

Category  Specification
Processor 2 GHz, Octa Core
RAM 4 GB
Internal Memory 64 GB Inbuilt Memory
Rear Camera 13 MP, 1080p@30fps FHD Video Recording
Front Camera 8 MP
Battery 5000 mAh, 18W Fast Charging
Operating System Android v13
Side Fingerprint Sensor Yes
4G, VoLTE Yes

Vivo Y03 Display

Vivo Y03 Launch Date in India, Specifications & Price
___Vivo Y03 Display

इस स्मार्ट फ़ोन में बहुत बड़ा और Water Drop Notch देखने को मिलने वाला है जो की 6.56 inches की Screen Size के साथ आयेगा और Vivo Y03 की Display में  IPS LCD Display Type भी देखने को मिलेगा और उसके साथ साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में हमें 720 x 1620 pixels Resolution और 270 Pixel Density (PPI) मिलता है।  स्मार्ट फ़ोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमे हमें 90 Hz का Refresh Rate बी देखने को मिल जायेगा। 

Feature Description
Screen Size 6.56 inches
Display Type IPS LCD
Resolution 720 x 1620 pixels
Pixel Density (PPI) 270
Refresh Rate 90 Hz
Display Notch Water Drop Notch

  Vivo Y03 Battery & Charger

 अब हम इस स्मार्ट फ़ोन की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 5000 mAh का बड़ा लीथियम पॉलिमर Battery Capacity देखने को मिलने वाली है जो की 18W की Fast Charging को सपोर्ट करता है। कुछ टेक वेबसाइट यह दावा करती है की यह स्मार्ट फ़ोन 90 से 100 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा। 
Feature Description
Battery Capacity 5000 mAh
Fast Charging 18W
Network 4G, VoLTE
Bluetooth v5.2
WiFi Yes
Charging Port microUSB v2.0

 Vivo Y03 Camera

Vivo Y03 के कैमरा की बात करे तो इसका Rear Camera 13 MP का और Front Camera 8 MP वाला है जिसमे 1080p @ 30 fps Rear Camera Video Quality का फीचर्स देखने को मिल जाता है और साथ में कंटीन्यूअस फोटो शूटिंग और HDR Beauty, Photo, Video, Time-Lapse जैसे बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। 

Feature Description
Rear Camera  13 MP
Rear Camera Video Quality 1080p @ 30 fps
Front Camera  8 MP
Flash Rear flash
Scene Modes Beauty, Photo, Video, Time-Lapse

 Vivo Y03 RAM & Storage

अब हम बात करे इस Vivo Y03 स्मार्ट फ़ोन के RAM & Storage की ताकि आप सब का डाटा सेव रख सके इस स्मार्ट फ़ोन में वीवो कंपनी की तफर से 4 GB RAM और 64 GB Internal Memory देखने को मिल जाएगी हाला की यह अलग अलग वेरिएंट के साथ बी लॉन्च होगा और इन सब के साथ ही इस स्मार्ट फ़ोन में हमें मेमोरी कार्ड स्लॉट बी देखने को मिलने वाली है। जिस से हम इस में अपने हिसाब से रेम बढ़ा सकते है। 

Vivo Y03 Price in India 

जैसे की आप सभी को इस स्मार्ट फ़ोन की लांच डेट की जानकारी मिल ही गई होगी जिसमे बहुत बड़ी बड़ी वेबसाइट में बताया गया है की यह स्मार्ट फ़ोन कब तक लांच होगा और अब हम बात करे Vivo Y03 Price in India की तो यह स्मार्ट फ़ोन अलग अलग प्राइस वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च होगा जिसके प्राइस को लेकर बहुत साडी बड़ी वेबसाइट बता रही है की इस स्मार्ट फ़ोन की भारतीय कीमत ₹9,990 (Expected Price) होने वाली है। 

हमने अपने इस आर्टिकल में Vivo Y03 Launch Date in India और उसके Specification की सारी जानकारी साझा की है, जिसमे हमने सब की कुछ बिस्तार  से बताया है यदि आप को हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरूर करे और कमेंट करके बताये। 

 यह भी पढ़े –

Post a Comment

0 Comments