OnePlus Nord CE 4 India Launch Date, Specification & Price

OnePlus Nord CE 4 India Launch Date, Specification & Price
OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India

OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India: को लेकर बहुत सारी खबरे निकल के सामने आ रही है जैसे की आप सभी बहुत अच्छे से जानते है की OnePlus एक बहुत अच्छी और बहुत बड़ी चीनी कंपनी है इस कंपनी के फ़ोन बहुत ज्यादा स्टाइलिश और फीचर्स स्टिक मने जाते है OnePlus फिरसे अपना नया स्मार्ट फ़ोन बहुत ही कम दाम में मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। यह एक Nord सीरीज का स्मार्ट फ़ोन होने वाला है जिसमे बताया जा रहा है की यह स्मार्ट फ़ोन 5000 mAh की बहुत पावरफुल Battery और 80W Fast Charging के साथ मार्केट में देखने को मिलेगा। हम इस आर्टिकल में इसी स्मार्ट फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी साझा करेंगे तो चलिए जानते है OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India और इस स्मार्ट फ़ोन के Specification के बारे में पूरी जानकारी।

Table of Contents

OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India

तो अब बात करे OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India के बारे में तो OnePlus कंपनी ने खुद इस स्मार्ट फ़ोन के लांच डेट को लेकर अपनी वेबसाइट और ट्विटर हेंडले में इस स्मार्ट फ़ोन के लांच डेट को लेकर जानकारी शेयर किये है और इसके साथ ही OnePlus कंपनी ने इस स्मार्ट फ़ोन की फोटो और डिजाइन को शेयर करते हुए OnePlus कंपनी ने इस स्मार्ट फोन के लांच डेट को लेकर कहा है की यह स्मार्ट फ़ोन मार्केट में 1 अप्रैल 2024 को लांच हो जायेगा। 

OnePlus Nord CE 4 Specification

OnePlus Nord CE 4 India Launch Date, Specification & Price
___OnePlus Nord CE 4 Specification

अब बात करे इस स्मार्ट फ़ोन के Specification की तो इस स्मार्ट फ़ोन में ड्यूल सिम सपोर्ट: इसमें आप दो सिम कार्ड एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आपको अधिकतम नेटवर्क कवरेज मिल सकती है। तेज इंटरनेट: 3G, 4G, और 5G सपोर्ट के साथ, आप इंटरनेट पर तेजी से सर्फ कर सकते हैं। VoLTE सपोर्ट के कारण, आप हाई-क्वॉलिटी वॉयस कॉलिंग का आनंद भी ले सकते हैं। Wi-Fi कनेक्टिविटी आपको अनलाइन रहने का मौका देती है। प्रोसेसिंग पॉवर:Snapdragon 7 Gen3, Octa Core, 2.63 GHz Processor ने इसे एक शक्तिशाली और फास्ट डिवाइस बना दिया है। रैम और स्टोरेज: 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ, आपको फ्लूइड मल्टीटास्किंग और अधिक डेटा स्टोरेज का मौका मिलता है। दूरस्त बैटरी: 5000 मिलीएम्पीअर बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ, आप लंबे समय तक बैटरी की चिंता किए बिना अपने डिवाइस का इस्तेमाल कर सकते हैं। बड़ा डिस्प्ले: 6.73 inches, 1080 x 2412 pixels और 120 Hz डिस्प्ले के साथ, आपको विशाल और चमकदार गेमिंग और मल्टीमीडिया अनुभव का आनंद मिलेगा। पंच होल डिज़ाइन से आपको अद्वितीय दृष्टिकोण मिलेगा। कैमरा सेटअप: 64 MP + 13 MP + 2 MP Triple Rear कैमरा और 16 MP Front Camera से, आप हाई-क्वॉलिटी फोटोग्राफी और सेल्फीज का आनंद ले सकते हैं।मेमोरी कार्ड सपोर्ट: हाइब्रिड स्लॉट के साथ, आप अपनी मेमोरी को बढ़ा सकते हैं, जिससे आपको अधिक डेटा स्टोरेज का मौका मिलता है। इसमें एक टीबी तक का मेमोरी कार्ड सपोर्ट है। एंड्रॉइड वर्शन: नवीनतम एंड्रॉइड वर्शन 14 के साथ, आपको नवीनतम फीचर्स और सुरक्षा अपडेट्स का लाभ होगा।

Category Specification
SIM Support Dual SIM
 Network  3G, 4G, 5G
Processor Snapdragon 7 Gen3, Octa Core, 2.63 GHz
RAM 8 GB
Internal Storage 128 GB
Battery Capacity 5000 mAh
Fast Charging 80W
Display Size 6.73 inches
Display Resolution 1080 x 2412 pixels
Display Refresh Rate 120 Hz
Camera (Rear) 64 MP + 13 MP + 2 MP Triple
Camera (Front) 16 MP
Memory Card Support Supported, up to 1 TB
Operating System Android v14

OnePlus Nord CE 4 Display

OnePlus Nord CE 4 India Launch Date, Specification & Price
___OnePlus Nord CE 4 Display

अब बात करे OnePlus Nord CE 4 Display की तो इस स्मार्ट फ़ोन में OnePlus कंपनी की तरफ से 6.73 inches, की बड़ी AMOLED स्क्रीन देखने को मिलती है जिसमे 1080 x 2412px रेजोल्यूशन और 120 Hz का Display Refresh Rate भी देखने को मिलने वाला है और इसके साथ ही यह स्मार्ट फ़ोन Punch Hole डिस्प्ले के साथ लांच होगा जिसमे 1600 निट्स का पीक ब्राइटनेस बी देखने को मिल जायेगा। 

Category Specification
Screen Size 6.73 inches
Screen Type AMOLED
Resolution 1080 x 2412 pixels
Pixel Density 393 ppi
Display Features Ambient Display, Dark Mode, AI Color Enhancement
Color Support sRGB, Display P3, HDR10+
Protection Corning Gorilla Glass
Refresh Rate 120 Hz
Display Design Punch Hole

OnePlus Nord CE 4 Battery & Charger

अब बात करे इस स्मार्ट फ़ोन के Battery & Charger की तो इस स्मार्ट फ़ोन में OnePlus की कंपनी की तरफ से एक बड़ी 5000 mAh की Battery देखने को मिलने वाली है जिसमे  80W Fast Charging सपोर्ट भी मिलेगा और यह एक नॉन रिमूवेबल बैटरी होने वाली है जिससे की कुछ ही मिनट में आप का यह स्मार्ट फ़ोन फुल चार्ज हो जायेगा। 

OnePlus Nord CE 4 Camera

OnePlus Nord CE 4 Camera की बात करे तो इस स्मार्ट फ़ोन में 64 MP + 13 MP (Ultra Wide) + 2 MP (Macro) ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाले है और इसके साथ ही इस स्मार्ट फ़ोन के फ्रंट कैमरा की बात करे तो Punch Hole 16 MP Front Camera देखने को मिलने वाला है। इसके रियर कमरे फीचर्स की बात करे तो इसमें एआई सीन एन्हांसमेंट, एआई हाइलाइट वीडियो, डुअल-व्यू वीडियो, एचडीआर, नाइटस्केप, पोर्ट्रेट मोड, पैनो, रीटचिंग, फिल्टर और 4K, 1080p, 720p Video Recording , जैसे बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है।  

Camera Specification
Rear Camera 64 MP + 13 MP (Ultra Wide) + 2 MP (Macro) with autofocus
Rear Camera Features AI Scene Enhancement, AI Highlight Video, Dual-view Video, HDR, Nightscape, Portrait mode, Pano, Retouching, Filters
Video Recording 4K, 1080p, 720p
Flash Yes, LED
Front Camera Punch Hole 16 MP with Screen Flash
Front Video Recording 1080p, 720p

OnePlus Nord CE 4 RAM & Storage

यह डिवाइस 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जो UFS 2.3 तकनीक का समर्थन करता है। इसमें एक कार्ड स्लॉट है, जिससे आप अपनी स्टोरेज को और 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

OnePlus Nord CE 4 Price in India

अब बात करे OnePlus Nord CE 4 Price in India तो जैसे की आप सभी को पता चल ही गया है की यह स्मार्ट फ़ोन बहुत जल्दी मार्केट में देखने को मिलने वाला है जिसकी पुस्टि खुद OnePlus कंपनी ने की है। तो इसके बाद हम बात करते है इस स्मार्ट फ़ोन के प्राइस के बारे में तो मिली खबरों के अनुसार यह स्मार्ट फ़ोन अलग अलग वेरिएंट के साथ मार्केट में लांच होने बाला है जिसके शुरुवाती वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में ₹23,990 (Expected Price) होने वाली है। 

हमने इस आर्टिकल की मदद से आप को OnePlus Nord CE 4 Launch Date in India और इस स्मार्ट फ़ोन के Specification के बारे में पूरी जानकारी साझा की है यदि आप को हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करे जिससे उनको एक नए स्मार्ट फ़ोन को लेने में थोड़ी मदद मिले और हमारे इस आर्टिकल में कमेंट जरूर करे धन्यवाद। 

यह भी पढ़े –

Post a Comment

0 Comments