Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India & Price, Features

Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India & Price, Features

Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India: महिंद्रा थार भारत की बहुत ही मशहूर और दमदार कारों में से एक है।  भारत के  हाई मॉडल में Mahindra Thar को बहुत ही दमदार बताया गया है। जिससे बहुत से भारतीय इस कार के लॉच को लेकर बहुत ही  उत्साहित हो रहे है और भारतीय  बाजार बिक्री के लिए Mahindra Thar उपलब्ध है ऑपरोडिंग  और लाइफस्टाइ suv में बहुत अच्छे से दबदबा बनाये रखती है यह मॉडल लॉच के बहुत करीब है और भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा प्रतिछा कराने बाली Mahindra Thar है। 

Table of Contents

साथ ही यह सभी Car's से हटकर बताया गया है और महिंद्रा थार बहुत जल्द भारत में बहुत जल्द अपनी Mahindra Thar 5Door को लांच करने बाले है। तो चलिए Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India और साथ ही  Price In India के बारे में बिस्तार से बात करते है। 

Mahindra Thar 5 Door Specification

Specification Details
Car Name Mahindra Thar 5-Door
Estimated Price Rs. 15 Lakh
Fuel Type Diesel (Expected Petrol & Diesel Both)
Engine Displacement 2184 cc (2.0L Turbo Petrol Engine and 2.2L Diesel Engine - Not Confirmed)
No. of Cylinders 4 (Not Confirmed)
Seating Capacity 5
Transmission Type Manual (6-speed Manual - Not Confirmed)
Body Type SUV
Launch Date 18 June 2024
Features 10.25-inch touchscreen infotainment system, Climate Control, Cruise Control, Rear Parking Sensor, Dual Airbags, ABS and EBD

Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India (Expected) 

Mahindra कंपनी भारत में बहुत ही दमदार गाड़ी लांच करने बाले है। और बात करे Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India की तो यह एक बहुत पावरफुल कार है जो की Mahindra कंपनी बहुत जल्दी भारत में लांच करने बाले है। और यदि हम लांच डेट की बात करे तो इसकी कोई अभी ऑफिसियल जानकारी Mahindra कंपनी ने शेयर नहीं किये है। लेकिन कुछ मीडिआ रिपोर्ट और ऑटोमोबाइल मार्केट में यह खबर बहुत ज्यादा फेल रही है और बताया जा रहा है की यह कार भारत में 18 June 2024 हो सकती है। 

Mahindra Thar 5 Door Price In India (Expected)

 

Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India & Price, Features

Mahindra कंपनी ने अभी तक भारत में यह गाड़ी लांच नहीं किये है लेकिन बहुत जल्दी ही भारत में आप को देखने को मिलने वाली है। और Mahindra कंपनी पहले से बहुत अच्छे प्राइस में अपनी गाड़िया लांच करते है और अभी वी बहुत अच्छे प्राइस में यह गाड़ी लांच होने वाली है और यदि हम अब बात करे Mahindra Thar 5 Door Price In India की तो  Mahindra ने अभी तक इस गाड़ी को लेके कोई ओफ्फेशल जानकारी शेयर नहीं किये है। लेकिन कुछ मीडिआ रिपेर्ट के अनुसार यह गाड़ी का प्राइस भारत में लगभग  Rs.15.00 Lakh onwards होने वाली है। 

Mahindra Thar 5 Door Design

Mahindra Thar 5 Door Launch Date In India & Price, Features


Mahindra Thar 5 Door बहुत ज्यादा स्टाइलिश और पावरफुल गाड़ी होने वाली है। Mahindra Thar 5 Door Design की बात करे तो इस गाड़ी में Mahindra कंपनी की तरफ से बहुत सारी यूनिक यूनिक डिजाइन देखने को मिलने वाली है यह कार 5 Door होने वाली है। और इस कार में LED पैनल LED स्क्रीन 10.25-inch touchscreen infotainment system, Climate Control, Cruise Control, Rear Parking Sensor, Dual Airbags, ABS and EBD और अट्रैक्टिव डिजाइन जो की  डिफ्रेंट डिफ्रेंट कलर बेरिअंट के साथ भारत में देखने को मिलने वाली है। 

Mahindra Thar 5Door Engine 

Mahindra Thar 5 Door Engine  में, जो इंजन देखने को मिलता है, वहीं इस कार में भी संभावना है कि सामान्य मॉडल में पाए जाने वाले हों। इसका मतलब है कि हमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। साथ ही, 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, संभवतः उपलब्ध हो सकते हैं। इस कार की माइलेज के बारे में, महिंद्रा की तरफ से अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Mahindra Thar 5 Door Features 

अगर हम Five Door Mahindra Thar की विशेषताओं की बात करें, तो इस गाड़ी में 3 Door Thar के समान कई उत्कृष्ट विशेषताएँ हैं। इस Five Door Mahindra Thar में, हमें महिंद्रा द्वारा प्रदान किए गए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पीछे पार्किंग सेंसर, ड्यूल एयरबैग्स, ABS और EBD जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Mahindra Thar 5 Door Safety Features 

Mahindra कंपनी  Safety Features के मामले में पहले से ही अपनी गाड़ियों में बहुत ज्यादा ध्यान देता आरा है जिसके उनकी गाड़ियों में बहुत ज्यादा सेफ्टी देखने को मिल जाती है। अब बात करे अपन Mahindra Thar 5 Door Safety Features के बारे में तो Control, Rear Parking Sensor, Dual Airbags, ABS and EBD जैसे बहुत सरे फीचर्स देखने को मिल जाते है। 

Mahindra Thar 5 Door Rivals 

Mahindra कंपनी की कार जब वी अपनी Mahindra Thar 5 Door भारत में लांच करेंगे यब उनका सीधा मुकाबला   Maruti Suzuki Jimny,  और Force Gurkha जैसे बड़ी बड़ी गाड़ियों से मुकाबला होगा। 

 यह भी पढ़े –

Post a Comment

0 Comments