Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price: Engine, Features

Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price: Engine, Features

Suzuki GSX 8S Launch Date In India & Price: भारतीय मार्केट में लोग Suzuki कंपनी की पहले से ही पकड़ बनी हुई है यह कंपनी नहुत नए नए फीचर्स के साथ अपने नई नई गाड़िया लांच करते रहते है जिसके कारन यह कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी ज्यादा पसंद पसंद की जाती है। Suzuki कंपनी अपने दमदार फीचर्स के साथ अपनी नई बाइक Suzuki GSX 8S भारतीय मार्केट में बहुत जल्द ही लांच करने बाले है।

Table of Contents
 

  Suzuki GSX 8S Bike की बात करे तो Suzuki कंपनी की तरफ से यह बहुत हाइली एडवांस बाइक होने वाली है जिसके फीचर्स और डीजाइन बहुत ही पावरफुल देखने को मिलने बाले है। और इस बाइक में हमें Suzuki कंपनी की तरफ से बहुत पावरफुल Performance बी देखने को मिलेगा यह  सुपरबाइक होने वाली है। तो चलिए फिर जानते है Suzuki GSX 8S Launch Date In India और और साथ साथ ही Suzuki GSX 8S Price In India के बारे में पूरी जानकारी।  

Suzuki GSX-8S Specification 

Suzuki GSX-8S Specification
Bike Name Suzuki GSX-8S
Price In India ₹10 Lakh To ₹11 Lakh (Expected)
Launch Date In India Mid 2024 (Expected)
Fuel Type Petrol
Engine 776cc, 4-stroke, liquid-cooled, DOHC parallel-twin
Power 83.1 hp (Expected)
Torque 78 Nm (Expected)
Features Riding Modes, Full-LED headlight and taillight, Digital instrument cluster (Expected, Not Confirmed By Suzuki)
Safety Features Traction Control System, ABS (Anti-Lock Braking System), Front Rear Disc Brake (Not Confirmed, Expected By Suzuki)
Bore x Stroke 84.0 mm x 70 mm (3.3 in. x 2.8 in.)
Compression Ratio 12.8:1
Fuel System Fuel injection
Starter Electric
Lubrication Force-fed circulation, wet sump

 Suzuki GSX-8S Launch Date In India (Expected) 

 Suzuki GSX-8S यह बाइक बहुत ज्यादा पावरफुल और अट्रैक्टिव होने वाली है। और यदि हम अब बात करे Suzuki GSX-8S Launch Date In India की तो अभी तक यह बाइक भारत में लांच नहीं हुई है लेकिन कुछ खबरों के अनुसार यह बाइक बहुत जल्दी भारतीय बाजार में देखने को मिलने वाली है और इसकी लॉच डेट को लेकर बहुत सारी खबरे निकल के सामने आई है कुछ मीडिआ रिपोर्ट के अनुसार यह बाइक 2024 के Mid में या फिर 2025 के स्टार्टिंग में देखने  को मिल सकती है। 

Suzuki GSX-8S Price In India (Expected)

Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price Engine, Features

Suzuki GSX-8S यह बाइक अभी भारत में लांच नहीं हुई है लेकिन बहुत जल्द लांच होने वाली है। अब बात करे Suzuki GSX-8S Price In India की तो Suzuki कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी शेयर नहीं किया गया है लेकिन ऑटोमोबाइल मार्केट में और कुछ मीडिआ रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक का प्राइस भारत में ₹10 लाख से ₹11 के बीच हो सकता है 

Suzuki GSX-8S Design

Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price Engine, Features

Suzuki GSX-8S Design की बात करे तो Suzuki कंपनी की तरफ से इस बाइक में बहुत सारी खुबिया दी गई है। यह बाइक देखने में बहुत ही स्टाइलिश लगती है। और यह बाइक बहुत ही अट्रेक्टिव और बहुत ज्यादा पावरफुल होने वाली है जिसमे की बहुत सारी Design देखने को मिलती है यदि आप लोगो को ऐसे सुपरक्लासी Design वाली बाइक पसंद करने बाले है तो आप को यह बाइक बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली है। जिसमे Pearl Cosmic Blue, Pearl Tech White, or Metallic Matte Black Glass Sparkle Black Color,और साथ में 14.0 L का Fuel Tank Capacity और disc, ABS-equipped Front Brakes, देखने को मिलते है जिससे यह बाइक बहुत ज्यादा क्लासी और स्टलिश लगती है। 

Suzuki GSX-8S Engine 

Suzuki GSX-8S बाइक एक बहुत ज्यादा पावरफुल बाइक होने बाली है। और यदि हम अब Suzuki GSX-8S Engine की बात करे तो यह एक बहुत ही पावरफुल बाइक होने वाली यही यह बाइक के Engine में हमें 76cc, 4-stroke, liquid-cooled, DOHC parallel-twin का बहुत पावरफुल Engine देखने को मिलता है। और इस बाइक का Engine 83.1 hp की पावर के साथ साथ 78 Nm की टॉर्क जेनरेट कर सकता है। और इस बाइक में हमें लगभग  23.8 kmpl की माइलेज देखने को मिल सकती है। 

Suzuki GSX-8S Features 

Suzuki GSX-8S बाइक के Features में हमें बहुत सरे नई नई फीचर्स देखने को मिलने बाले है। और यदि हम अब बात करे Suzuki GSX-8S Features की तो हमें Suzuki कंपनी की तरफ से काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है। और इस बाइक में हमें Suzuki की तरफ से Riding Modes, Full-LED Headlight and Taillight, Digital instrument cluster जैसे बहुत सरे फीचर्स देखने को मिल जाते है। और साथ ही LED Tail Light, Mono-focus LED x 2 Headlight, Iridium type Spark Plug, जैसे बहुत सरे फीचर्स देखने को मिलने बाले है। 

Suzuki GSX-8S Safety Features

Suzuki बाइक सुरक्षा के मामले में पहले से ही बहुत अच्छी रही है। और अब बात करे हम Suzuki GSX-8S Safety Features की तो इस बाइक में हमें बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलने बाले है जैसे की इस बाइक हमें Traction Control System, ABS anti-lock braking system और Inverted telescopic, coil spring, oil damped Suspension Front, और single shock, coil spring  Rear Suspension देखने को मिलने बाला है। और बी इसमें बहुत सरे सेफ्टी फीचर्स शामिल है। 

 यह भी पढ़े –

Post a Comment

0 Comments